जोस बटलर ने चुनी अपनी ऑलटाइम IPL इलेवन, इन खिलाड़ियों को दी टीम में जगह

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 07:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी ऑलटाइम एकादश चुनी जिसमें विराट कोहली और एमएस धोनी सहित दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी शामिल हैं। हालांकि इस टीम में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले सुरेश रैना को टीम में जगह नहीं दी है। 

आईपीएल 2021 सीजन की शुरूआत में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सीज़न का पहला शतक लगाने वाले बटलर ने टूर्नामेंट के निलंबित होने से पहले 36.28 की औसत के साथ 7 मैचों में 254 रन बनाए जिसमें उनका सर्वाधिक 124 था। उन्होंने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान अपनी ऑलटाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन चुनी। 

बटलर ने अपने पसंदीदा रोहित शर्मा में से एक के साथ ओपनिंग करने का विकल्प चुना। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जोड़ी विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को अपने अगले दो बल्लेबाजों के रूप में रखा। इसके बाद उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के दिग्गज कीरोन पोलार्ड को चुना जबकि प्रारूप में दिग्गज की लंबी उम्र की सराहना की। बटलर ने रवींद्र जडेजा के रूप में केवल एक ऑलराउंडर को अपनी टीम में चुना और हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा जैसे गेंदबाजों के साथ अपना लाइनअप को पूरा किया। 

जोस बटलर की ऑलटाइम आईपीएल इलेवन :

जोस बटलर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एमएस धोनी (विकेटकीपर), कीरोन पोलार्ड, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News