Harry Brook के भविष्य पर बोले जोस बटलर- हर कोई विमान पर चढ़ने के लिए तैयार है

punjabkesari.in Saturday, Aug 26, 2023 - 03:15 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप के लिए इंगलैंड क्रिकेट (England Cricket) जो संभावित टीम चुनी है उसमें हैरी ब्रूक का नाम नहीं है। माना जा रहा है कि हैरी ब्रूक (Harry Brookes) की जगह पर संन्यास से वापस आने वाले बेन स्टोक्स (Ben stokes) को जगह मिली है। इसी बीच इंगलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोस बटलर (Jos Butler) का बयान सामने आया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यॉर्कशायर का यह खिलाड़ी अभी भी उनके रडार पर है। बता दें कि ब्रुक की जगह बेन स्टोक्स को वनडे संन्यास से वापस बुलाया गया है क्योंकि माना जा रहा है कि वह ब्रूक से अच्छे बल्लेबाज हैं। 

 

 

बहरहाल, इंग्लैंड के पास अपने 15 सदस्यीय टीम को अंतिम रूप देने के लिए 28 सितंबर तक का समय है। ब्रूक ने इस सप्ताह द हंड्रेड में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए 41 गेंदों में शतक जड़कर अपनी क्षमताएं दिखाई थीं। इसी दौरान बटलर का बयान सामने आया कि ब्रूक को पूरी तरह से खारिज नहीं किया गया है। बटलर ने कहा कि क्रिकेट विश्व कप के लिए हर कोई विमान में चढ़ने के लिए तैयार है। लेकिन अभी भी काफी समय है इसलिए हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि क्या होता है।

 

 

बटलर बोले- हम सभी जानते हैं कि हैरी एक शानदार खिलाड़ी है और हमने उस रात देखा कि वह क्या कर सकता है, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, हम जानते हैं कि वह कितना शानदार खिलाड़ी है। वह इस समय दुर्भाग्यशाली है कि वह उस टीम में नहीं है। बेन स्टोक्स का वापस आना और एक बल्लेबाज के रूप में उपलब्ध होना, गतिशीलता को थोड़ा बदल देता है। बेन एक शानदार खिलाड़ी है जिसका स्वागत किया जा सकता है। यह वास्तव में कठिन चयन है, पिछले कुछ समय से कई खिलाड़ी वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इस समय हम वहीं हैं।

 

इंग्लैंड की अस्थाई विश्व कप टीम
जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

Content Writer

Jasmeet