जोस बटलर ने आयरलैंड से हार के बाद मानी गलती, कहा- अब हम पर दबाव है

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 03:59 PM (IST)

मेलबर्न : इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने स्वीकार किया कि आयरलैंड के खिलाफ उनकी टीम ने गलती की और अब उस पर टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए दबाव बन गया है। इंग्लैंड गुरुवार को बारिश से प्रभावित मैच में आयरलैंड से डकवर्थ लुईस पद्धति से पांच रन से हार गया था। उसने पहले मैच में अफगानिस्तान को हराया था। अब ग्रुप में आयरलैंड, श्रीलंका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के 2-2 अंक है और ऐसे में शीर्ष दो स्थान पर रहने के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है। 

बटलर ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने पहले 10 ओवरों में खराब खेल दिखाया और उन्हें हावी होने का मौका दिया। हम अपने खेल में निरंतरता नहीं बनाए रख सके और उन्हें हमने क्रीज के दोनों तरफ रन बनाने का मौका दिया। दूसरे 10 ओवर काफी बेहतर थे।' उन्होंने कहा, ‘आयरलैंड ने बेहतरीन खेल दिखाया। हम जानते हैं कि हमने गलती की और स्वयं पर अधिक दबाव बनाया। अब अगर आपको आगे बढ़ने के लिए किसी मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है तो वह इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच होगा।' 

आयरलैंड के कप्तान एंडी बालबर्नी को खुशी है कि उनकी टीम ने खिताब की प्रबल दावेदार टीम को हराया। उन्होंने कहा, ‘हम सात विकेट गंवाकर निराश थे, लेकिन खिताब की प्रबल दावेदार टीम के खिलाफ जीत दर्ज करना शानदार रहा। हमें दर्शकों का भी समर्थन मिला। यह काफी भावनात्मक है। 

Content Writer

Sanjeev