जोस बटलर को पूर्व गेंदबाज की सीधी चेतावनी- 2 टेस्ट है, करियर बचा लो

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 07:39 PM (IST)

साउथम्पटन : विंडीज के खिलाफ अहम टेस्ट में इंगलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर संघर्ष करते नजर आए। अब उनपर इंगलैंड के पूर्व तेज गेंदगाज डेरेन गॉ सख्त हो गए हैं। उन्होंने साफ कहा है कि अगर बटलर वेस्टइंडीज के खिलाफ बाकी बचे दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके तो टीम में उनकी जगह खतरे में है। बटलर पिछली 12 पारियों में अर्धशतक लगाने में नाकाम रहे है। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में जर्मेन ब्लैकवुड का कैच टपका दिया था। ब्लैकवुड ने 95 रन की पारी खेल वेस्टइंडीज को चार विकेट से जीत दिला दी थी।

Jos Buttler gets direct warning - 2 Tests, save career

इंग्लैंड के लिए 58 टेस्ट में 229 विकेट लेने वाले गॉ ने कहा- मेरा मानना है कि बटलर के पास अपने करियर को बचाने के लिए दो और टेस्ट मैच है। गॉ ने कहा- वह एक शानदार प्रतिभा है, बहुत सारे बच्चे उस से प्रेरणा लेते है। उसके पास हर तरह का शॉट है। टेस्ट क्रिकेट में हालांकि आपको जल्दी आउट होने से बचना होता है और वह ऐसा नहीं कर पा रहे है।

Jos Buttler gets direct warning - 2 Tests, save career

गॉ ने कहा कि इंग्लैंड को स्टुअर्ड ब्रॉड और क्रिस वोक्स को टीम में शामिल करना चाहिए जिन्हें कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स ने नजरअंदाज किया था। उन्होंने कहा- मुझे लगता है ब्रॉड टीम में होंगे। मैं वुड और एंडरसन को विश्राम देकर ओल्ड ट्रैफर्ड में ब्रॉड और वोक्स के साथ जाना पसंद करूंगा। उन्होंने कहा- एक के बाद एक लगातार टेस्ट मैच है, ऐसे में आप रोटेशन नीति अपनाकर तीसरे मैच में एंडरसन और वुड्स को वापस ला सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News