जोस बटलर ने भरी हुंकार, कहा- ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराना नामुमकिन नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 11:02 PM (IST)

ब्रिस्बेन : इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज शुरू होने से पहले कहा है कि अब कोई कारण नहीं है जिससे कोई यह कहे कि इंग्लैंड गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हरा नहीं सकता। बटलर ने मंगलवार को कहा कि जब भी आप बतौर इंग्लिश टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हो तो वह हमेशा एक बड़ी चुनौती होती है, इतिहास इसका गवाह है। यह रोमांचक होता है। गाबा में ऑस्ट्रेलिया अच्छा खेलती है। लेकिन उसने इसी जगह पर भारत से हार का सामना किया था।

हमें पता है कि हमें एक टीम के तौर पर अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। हम खुद पर बहुत ध्यान दे रहे हैं। विपक्षी टीम शानदार है, लेकिन हमें पता है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल सामने लाएंगे तो हमें फायदा होगा। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1988 से ऑस्ट्रेलिया ने गाबा में एक भी मैच न हारने का रिकॉर्ड बनाए रखा था, जिसे इसी वर्ष जनवरी में भारतीय टीम ने तोड़ दिया था।

विकेटकीपर बल्लेबाज ने स्पष्ट करते हुए कहा कि जेम्स एंडरसन के पहले मैच से बाहर रहने के पीछे का कारण उनका वकर्लोड है, न कि फिटनेस। जिमी नहीं खेलेंगे, लेकिन वह फिट हैं। यह एक लंबी सीरीज है और हम चाहेंगे कि उन जैसा खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा हिस्सों में शामिल रहे। यह केवल एहतियात के तौर पर है। उन्होंने कल बहुत अच्छी गेंदबाजी की और आज भी। वह फिट हैं, लेकिन टीम प्रबंधन सावधानी बरत रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News