जोस बटलर ने कहा- संजू सैमसन अच्छे कप्तान, वह आगे इसे बेहतर तरीके से निभाएंगे

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 09:57 PM (IST)

नई दिल्ली : इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करना संजू सैमसन के लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा और टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ वह अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से निभा रहा था। संजू ने 2020 सत्र में अपनी टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए थे। उन्हें जनवरी में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ की जगह राजस्थान रॉयल्स का कप्तान नियुक्त किया गया था। 

बटलर ने कहा कि यह उसके लिए बहुत अच्छा अनुभव था और मुझे लगता है कि टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ वह इस भूमिका को बेहतर तरीके से निभाने लग गया था। सैमसन की अगुवाई में रॉयल्स ने सात में से तीन मैचों में जीत दर्ज है। आईपीएल को जैव सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 के कुछ मामले पाए जाने के बाद स्थगित कर दिया गया था।

बटलर ने कहा कि मैंने वास्तव में संजू की अगुवाई में खेलने का लुत्फ उठाया। मुझे नहीं लगता कि इससे एक व्यक्ति के तौर पर उसमें कुछ बदलाव आया। वह सहज होकर खेलने वाला खिलाड़ी है और टीम से भी ऐसा ही चाहता है। रॉयल्स के निदेशक कुमार संगकारा ने आलराउंडर रेयान पराग की प्रशंसा की जिन्हें भविष्य का भारतीय खिलाड़ी माना जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News