जोश हेजलवुड श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी को तैयार, एशेज में हुए थे चोटिल

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 03:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड घर में श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। ब्रिस्बेन में एशेज के पहले मैच के दौरान साइड स्ट्रेन के कारण उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज को 4-0 से जीता था। वह घर पर कीवी के खिलाफ वापसी करने के लिए तैयार थे, लेकिन देश के बाहर से आने वाले लोगों के लिए न्यूजीलैंड में कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण सीरीज स्थगित हो गई। 

रिपोर्ट के अनुसार सिडनी में 2022 पुरुष टी20 विश्व कप मैच की घोषणा के दौरान उन्होंने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि टीवी पर देखना निराशाजनक रहा है, लेकिन लड़के शानदार रहे हैं। निश्चित रूप से श्रीलंकाई टी20 के लिए वापसी, न्यूजीलैंड के नहीं आने के कारण वापसी थोड़ी आसान बनी है, मुझे सही होने के लिए कुछ हफ़्ते मिल गए। 

इस 31 वर्षीय ने कहा कि अपने देश के लिए जीत में एक भूमिका निभाने की उम्मीद है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में खेलने के लिए उत्सुक हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह इन दिनों अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की मांगों को देखते हुए अपने देश के लिए हर खेल नहीं खेल सकते। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए जीत में एक भूमिका निभाऊंगा और आईपीएल में यहां और वहां एक खेल प्राप्त करूंगा, लेकिन लगातार खेलों के लिए उस अवसर से बहुत फर्क पड़ता है। 

उन्होंने कहा कि आप प्रत्येक खेल में बहुत कुछ सीखते हैं, और प्रत्येक मैच थोड़ा अलग होता हैं। जो मैंने सोचा था कि मैं उस प्रारूप में कर सकता था वह निश्चित रूप से उससे अधिक था, लेकिन मैं चुपचाप अपनी भूमिका निभाने के लिए आश्वस्त था। ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी खेल खेलना बहुत असंभव है। हेजलवुड ने कहा, हमें प्राथमिकता देनी होगी कि यह सफेद गेंद पर लाल गेंद वाला खेला है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपका शरीर कैसे कार्य कर रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News