जॉस बटलर ने टी20 विश्व के लिए इस टीम को बताया प्रबल दावेदार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 03:23 PM (IST)

अहमदाबाद : इंग्लैंड की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम के उप कप्तान जॉस बटलर का मानना है कि इस साल होने वाले टी20 विश्व कप में मेजबान भारत खिताब का प्रबल दावेदार होगा। दक्षिण अफ्रीका में 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीतने वाला भारत इस साल अक्टूबर और नवंबर में इस टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। बटलर ने कहा कि विश्व कप में आप संभवत: मेजबान देश की ओर देखते हो, विशेषकर जब वह भारत जितनी मजबूत टीम हो जो इस टूर्नामेंट में खिताब की प्रबल दावेदार होगी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कई शानदार टीमें हैं, पिछले कुछ विश्व कप में मेजबान देशों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। बेशक भारत सभी प्रारूप में मजबूत है और टी20 भी इससे अलग नहीं है और विशेषकर स्वदेश में खेलने के कारण मैं भारत को प्रबल दावेदार मानता हूं।भारत और इंग्लैंड को शुक्रवार से पांच टी20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है और बटलर ने कहा कि यह उनकी टीम के पास विश्व कप जैसे हालात से सामंजस्य बैठाने का शानदार मौका होगा। 

उन्होंने कहा कि इस श्रृंखला में खेलना हमारे लिए अहम होगा और उम्मीद करते हैं कि हम इसे जीतेंगे और मनोबल हासिल करेंगे। एक समूह के रूप में एकजुट होंगे और विश्व कप से पहले स्पष्टता होगी। इसलिए विश्व कप के हालात में भारत के खिलाफ खेलना एक टीम के रूप में हमारे पास शानदार मौका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News