PAK vs ENG : पत्रकार ने पिच को लेकर किया सवाल, गुस्साए रमीज राजा ने कहा- ''आप खेल ले फिर''

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 01:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख रमीज राजा हाल ही में एक रिपोर्टर द्वारा उठाए गए सवाल से खुश नहीं थे और उन्होंने निराशजनक प्रतिक्रिया के साथ अपनी नाराजगी जाहिर की। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट के पहले दिन 500 से अधिक रन बनाने के बाद रावलपिंडी में तैयार की गई पिच के लिए पीसीबी की आलोचना हो रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है क्योंकि मार्च के महीने में ऑस्ट्रेलिया की पाकिस्तान यात्रा के दौरान भी ऐसी ही कहानी थी। 

पिच के बारे में बात करते हुए एक रिपोर्टर ने पीसीबी प्रमुख से सवाल किया, 'ऐसे मामलों में हमारे पास किस प्रकार की पिचें हैं? क्योंकि बाबर ने कहा था कि हमारे पास यहां सुनहरा (विश्व टेस्ट चेम्पियनशिप) मौका है? रमीज इस सवाल से भड़क गए और उन्होंने रिपोर्टर को करारा जवाब दिया। रमीज ने जवाब दिया, 'फिर वही बात कर रहे हैं, आप खेल ले फिर।' 

गौर हो कि इंग्लैंड ने पहली पारी में चार बल्लेबाजों जैक क्रॉली (122), डकेट (107), ओली पोप (108), हैरी ब्रूक (153) की शतकीय पारी की बदौलत 657 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने भी शानदार जवाब दिया और शफीक (114), इमाम-उल-हक (121), कप्तान बाबर आज़म (136) की शतकीय पारियों की बदौलत पहली पारी में 579 रन बनाए। 
 

Content Writer

Sanjeev