इस भारतीय खिलाड़ी को पत्रकार ने दी धमकी, सहवाग आए समर्थन में

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 03:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान हो चुका है। इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को चुना नहीं गया है। टीम में ना चुने जाने के बाद एक पत्रकार ने साहा के इंटरव्यू लेने की कोशिश की। पर साहा ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। इस पर उस पत्रकार ने साहा को धमकी दे दी और उन्होंने उसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया। 

ट्विटर पर धमकी भरे मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए साहा ने लिखा कि भारतीय क्रिकेट में मेरे इतने सभी योगदान के बाद एक तथाकथित सम्मानित पत्रकार से मुझे यह कुछ देखने को मिल रहा है। पत्रकारिता कहां चली गई। 

साहा ने जो स्क्रीनशॉट लिखा हुआ है उसमें पत्रकार ने लिखा है कि मेरे साथ इंटरव्यू करोगे। अगर आप लोकतांत्रिक बनना चाहते हैं तो मैं आप दबाव नहीं बनाउंगा। उन्होंने केवल एक विकेटकीपर चुना। पर आपने 11 पत्रकार चुनने की कोशिश की जो कि मेरे हिसाब से ठीक नहीं है। आप उन्हें चुने जो आपकी ज्यादा मदद कर सके।

इसके आगे पत्रकार ने साहा को लिखा कि आपने कॉल नहीं किया। अब मैं आपका कभी भी इंटरव्यू नहीं लूंगा। मैं अपनी बेईज्जती को नहीं सहता। मैं हमेशा इस बात को याद रखूंगा। वहीं भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस पर लिखा कि मैं काफी दुखी हूं। ना तो वह आदर सम्मान के पात्र है और ना ही वह कोई पत्रकार है। बस चमचागिरी है। मैं आपके साथ हूं ऋद्धि। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News