जिस पत्रकार ने साहा को भेजे थे धमकी भरे मैसेज खुद आया सामने, दिया यह बयान

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 10:44 AM (IST)

नई दिल्ली : पत्रकार और टॉक शो होस्ट बोरिया मजूमदार ने आरोप लगाया कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने उनके व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट से छेड़छाड़ की है। मजूमदार ने ट्विटर पर 8 मिनट 36 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि कैसे साहा ने साक्षात्कार के लिए भेजे गए मैसेज के कुछ हिस्से को ब्लर (धुंधला) कर दिया। इससे पता चलता है कि साहा को मैसेज किससे मिले थे।

पत्रकार ने कहा कि उनके वकील साहा को मानहानि का नोटिस दे रहे हैं। मजूमदार ने शनिवार रात ट्वीट किया, 'एक कहानी के हमेशा दो पहलू होते हैं। ऋद्धिपॉप ने मेरे व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट में छेड़छाड़ की है, जिससे मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचा है। मैंने बीसीसीआई से निष्पक्ष सुनवाई का अनुरोध किया है। मेरे वकील साहा को मानहानि नोटिस दे रहे हैं। सच्चाई की जीत होगी।

मजूमदार का यह वीडियो पोस्ट साहा द्वारा मामले की जांच के लिए बीसीसीआई द्वारा तीन सदस्यीय समिति गठित करने के कुछ घंटे बाद आया है। इस समिति में राजीव शुक्ला (बीसीसीआई उपाध्यक्ष), अरुण धूमल (बीसीसीआई कोषाध्यक्ष) और प्रभातेज भाटिया (शीर्ष परिषद सदस्य) शामिल हैं। समिति के साथ हुई बैठक के बाद साहा ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्होंने समिति के सदस्यों के साथ सब कुछ साझा किया है। इससे पहले 19 फरवरी को साहा ने श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद एक पत्रकार के मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News