क्रिकेटर जेपी डुमिनी की वाइफ है बेहद Hot, तस्वीरें देख हो जाएंगे उनके दीवाने

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 12:15 PM (IST)

नई दिल्लीः क्रिकेट जगत में खिलाड़ी अपने प्रदर्शन की बदाैलत दुनियाभर में सुर्खियां बटाैरते हैं। इन्हें लग्जरी लाइफ जीना पसंद है, लेकिन खिलाड़ियों के साथ-साथ इनकी पत्नियां भी अपनी खूबसूरती की बदाैलत सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। जितने एक्टिव खिलाड़ी रहते हैं, उतने ही एक्टिव इनकी पत्नियां भी। 

साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर जेपी डुमिनी ने अपनी बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं उनकी पत्नी सु डुमिनी भी बेहद हाॅट हैं, जिनकी तस्वीरें देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।
PunjabKesari
PunjabKesari

डुमिनी की पत्नी सु डुमिनी अपनी खूबसूरती की वजह से साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम में सबसे फेमस क्रिकेटर वाइफ हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी औैर अब दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम इसाबेला हन्ना है, वह साल 2015 में पैदा हुई थी। हालांकि अब सु डुमिनी जल्द ही दूसरी बार बच्चे की मां बनने जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी पंप की तस्वीरें शेयर की हैं। अब जल्द ही डुमिनी के घर किलकारी सुनने को मिलेगी।

PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

सु डुमिनी की सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है और उनके कई ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरेंं सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सु डुमिनी सेलिब्रिटी बिल्कुल भी नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनके इंस्टाग्राम पर फोलोआॅर्स की संख्या 60 हजार के करीब है। 
PunjabKesari
PunjabKesari

डुमिनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लियास है और अब वह सिर्फ वनडे क्रिकेट के साथ टी20 में अपना जलवा बिखेरते है। उन्होंने 46 टेस्ट में 6 शतक आैर 8 अर्धशतक की बदाैलत 2103 रन बनाए हैं। वहीं 189 वनडे में 4994 आैर 77 टी20 मैचों में 1825 रन बना चुके हैं।
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News