इंग्लैंड के खिलाफ जुनैद खान ने पकड़ा असंभव कैच, देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 06:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इस बार विश्व कप इंग्लैंड के वेल्स में 30 मई से खेला जाना है। इंग्लैंड की टीम और पाकिस्तान की टीम विश्व कप से पहले वनडे सीरीज खेल कर विश्व कप की तैयारी कर रही है। बीते कुछ वर्षो में फील्डिंग का स्तर काफी बढ़ा है। इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम के साथ हुए मैच के दौरान जुनैद खान की शानदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला। जुनैद ने अपनी शानदार फील्डिंग से  सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

यहां देखें वीडियो-

दरअसल हुआ यूं कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान गेंदबाजी करने आए। इंग्लैंड के बल्लेबाज जो डेनली बल्लेबाजी कर रहे थे। जुनैद ने अपनी ही गेंद पर हवा में शानदार डाइव लगाते हुए डेनली का कैच पकड़ कर आउट कर दिया। इस दृश्य को देखकर हर कोई हक्का बक्का रह गया। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम के खिलाड़ी बाबर आजम  ने115 रनों की शतकीय पारी खेली। इस दौरान फखर जमान 57 रन और मोहम्मद हफीज 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और 50 ओवर में 7 विकट पर 340 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने जेसन रॉय के 114 रन और बेन स्टोक्स के 71 रनो की पारी से 3 गेंदे शेष रहते हुए लक्ष्य को हासिल कर लिया। इंग्लैंड इस जीत के साथ वनडे सीरीज में 3-0 से आगे है। 

Sanjeev