सुनील शेट्टी को नाडा का ब्रांड एम्बेसेडर बनाने पर ज्वाला गुट्टा हुई नाराज, उठाया यह मामला

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 09:34 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) का ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया। खेलों में डोपिंग को रोकने और पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से अभिनेता शेट्टी को नाडा ने अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। राष्ट्रीय राजधानी में खेल मंत्री किरण रिजिजू की उपस्थिति में उन्हें नाडा से जोड़ा गया। वहीं,पूर्व बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने शेट्टी की नियुक्ति का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि इस जगह पर एक खिलाड़ी होना चाहिए न कि अभिनेता।

सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सुनील को नाडा का एम्बेसेडर बनाये जाने के कदम की आलोचना की है और कहा कि एक अभिनेता की जगह इस पद पर कोई खिलाड़ी चुना जाना चाहिये था। ज्वाला ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि हमारा प्रबंधन हमेशा बॉलीवुड सितारों को ही इतना महत्व क्यों देता है। मेरे हिसाब से इस पद पर कोई एथलीट चुना जाना चाहिये था।

बता दें कि इसी वर्ष विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने नाडा की एक प्रयोगशाला को निलंबित कर दिया था। इस स्थिति में अब नाडा को एथलीटों के नमूनों को जांच कराने के लिए देश के बाहर जाना होगा। साथ ही नाडा के सामने बड़ी संख्या में खिलाड़यिों के नमूनों का सफल परीक्षण कराने की भी चुनौती खड़ी हो गई है।

Jasmeet