फिल हीथ से बदला लेने बॉडी बिल्डर के ग्रीन लौटेंगे या नहीं, स्थिति हुई साफ

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 09:07 PM (IST)

जालन्धर : अमेरिका के प्रोफेशनल बॉडीबिल्डर के ग्रीन ने एक वीडियो जारी कर साफ कर दिया है कि वह आने वाले मिस्टर ओलंपिया कंपीटिशन में हिस्सा लेंगे या नहीं। दरअसल कुछ दिनों से सोशल साइट्स पर चर्चा चल रही थी कि ग्रीन अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी फिल हीथ को चैलेंज देने के लिए लौट सकते हैं। ग्रीन जोकि बॉडीबिल्डिंग करियर से संन्यास ले चुके हैं, बारे कहा जा रहा था कि बीते सालों में जैसे वह न न करते हुए दोबारा कंपीटिशन लडऩे के लिए वापसी कर गए थे, शायद इस साल भी वह ऐसा कर सकते हैं। 











के ग्रीन चाहे ही हर बार मिस्टर ओलंपिया के दावेदार हों लेकिन वह कभी भी इस टाइटल को जीत नहीं पाए हैं। इसकी बड़ी वजह उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी फिल हीथ ही हैं। ग्रीन ने जब-जब हीथ के साथ कंपीटिशन लड़ा तब-तब दूसरे स्थान पर आया। मिस्टर ओलंपिया कंपीटिशन में ग्रीन 2012, 2013, 2014 में दूसरे नंबर पर ही रहे हैं। हालांकि 2016 में उन्होंने आर्नोल्ड क्लासिक कंपीटिशन जीतकर अपनी मजबूत हाजिरी लगवाई थी।














बहरहाल ग्रीन ने वीडियो जारी कर मिस्टर ओलंपिया कंपीटिशन में लौटने का फैसला साफ करते हुए कहा है कि वह कुछ समय पहले ही हमेशा के लिए बॉडीबिल्डिंग कंपीटिशन को अलविदा कह चुके हैं। अभी कंपीटिशन को काफी दिन बचे हैं। वैसे में अंत में कुछ भी हो सकता है। हालांकि उनका इरादा स्टेज पर चढऩे का नहीं है। ग्रीन के इस बयान के बाद उनके फैंस उलझन में फंस गए हैं क्योंकि ग्रीन ने पहले भी ऐसा बोलकर अंत में फिर वापसी कर ली थी।










Jasmeet