दो साल बाद चोट से वापसी करेगा यह तूफानी गेंदबाज, अंडर-19 विश्वकप में मचाई थी धूम

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 03:22 PM (IST)

नई दिल्ली : 2018 के अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में अपनी तेज गेंदबाजी से धूम मचाने वाले कमलेश नगरकोटी वापसी के लिए तैयार हैं। नगरकोटी का शुरुआती करियर ही चोटों से प्रभावित रहा है। क्रिकेट विश्व कप के बाद उन्हें दो लिस्ट ए मैच खेलने के बाद ही चोट लग गई थी। जब वह फिट होकर आईपीएल के लिए तैयार हुए तो एक बार फिर से उन्हें चोट लग गई। अब एक बार फिर करीब 19 महीने बाद वह मैदान पर वापसी करने की तैयारी में हैं।

Kamlesh Nagarkoti returns to Indian team Soon

लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहने बाबत नगरकोटी ने कहा कि उनके लिए होटल के कमरे में बैठना आसान नहीं था जबकि उसकी टीम के साथी भारत और आईपीएल की जर्सी पहनकर खेल रहे थे। इस दौरान राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में मैंने अपनी चोट का इलाज करवाया। मैं मैचों के लिए तैयार नहीं था और मैंने देखा कि मेरे सभी दोस्त और सहयोगी खेल खेल रहे थे। 

Kamlesh Nagarkoti returns to Indian team Soon

नगरकोटी ने कहा- मैं निराश था कि मैं उनके साथ नहीं खेल सकता था। इस बात से दुख होता था, की मैं मैदान पर जाने में सक्षम नहीं था। बता दें कि नागरकोटी अब एशियन क्रिकेट काउंसिल इमर्जिंग टीम्स कप के लिए 6 नवंबर को बेंगलुरु में भारतीय टीम के शिविर में शामिल होंगे - उनका वापसी टूर्नामेंट एक सप्ताह बाद बांग्लादेश में शुरू होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News