दो साल बाद चोट से वापसी करेगा यह तूफानी गेंदबाज, अंडर-19 विश्वकप में मचाई थी धूम

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 03:22 PM (IST)

नई दिल्ली : 2018 के अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में अपनी तेज गेंदबाजी से धूम मचाने वाले कमलेश नगरकोटी वापसी के लिए तैयार हैं। नगरकोटी का शुरुआती करियर ही चोटों से प्रभावित रहा है। क्रिकेट विश्व कप के बाद उन्हें दो लिस्ट ए मैच खेलने के बाद ही चोट लग गई थी। जब वह फिट होकर आईपीएल के लिए तैयार हुए तो एक बार फिर से उन्हें चोट लग गई। अब एक बार फिर करीब 19 महीने बाद वह मैदान पर वापसी करने की तैयारी में हैं।

लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहने बाबत नगरकोटी ने कहा कि उनके लिए होटल के कमरे में बैठना आसान नहीं था जबकि उसकी टीम के साथी भारत और आईपीएल की जर्सी पहनकर खेल रहे थे। इस दौरान राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में मैंने अपनी चोट का इलाज करवाया। मैं मैचों के लिए तैयार नहीं था और मैंने देखा कि मेरे सभी दोस्त और सहयोगी खेल खेल रहे थे। 

नगरकोटी ने कहा- मैं निराश था कि मैं उनके साथ नहीं खेल सकता था। इस बात से दुख होता था, की मैं मैदान पर जाने में सक्षम नहीं था। बता दें कि नागरकोटी अब एशियन क्रिकेट काउंसिल इमर्जिंग टीम्स कप के लिए 6 नवंबर को बेंगलुरु में भारतीय टीम के शिविर में शामिल होंगे - उनका वापसी टूर्नामेंट एक सप्ताह बाद बांग्लादेश में शुरू होगा। 

Jasmeet