गौतम गंभीर के साथ हुए झगड़े पर बोले कामरान अकमल- लोगों ने तो...

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 03:36 PM (IST)

खेल डैस्क : 2010 के एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाज कामरान अकमल और भारत के गौतम गंभीर के बीच गर्मा गर्म संवाद हुए थे। अब दशक बाद कामरान ने इस वाक्ये पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा ले रहे अकमल ने साफ तौर पर कहा कि उस वक्त इन बातों को ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता था लेकिन सच यह है कि हम दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वह अच्छे व्यक्ति हैं। यही नहीं, कामरान ने 2012-13 में ईशांत शर्मा के साथ हुए विवाद पर भी बात की। 

View this post on Instagram

A post shared by Legends League Cricket (@llct20)

 

कामरान अकमल जिन्हें कुछ समय पहले कोविड-19 पॉजीटिव पाया गया था, ने गंभीर के बारे में कहा कि वह ‘अच्छे इंसान’ हैं। उन्होंने कहा कि गंभीर, हरभजन या ईशांत के साथ उनकी किसी भी तरह की प्रतिद्वंद्विता नहीं है। यह सिर्फ उस पल की गर्मी में हुआ। अकमल बोले- मुझे नहीं लगता कि मेरी उन दोनों के साथ कोई प्रतिद्वंद्विता है। यह एक गलतफहमी के कारण हुआ। एशिया कप में गौतम के साथ मेरी गलतफहमी हो गई थी। वह एक अच्छे इंसान हैं और एक अच्छे क्रिकेटर भी। हम एक साथ खेल भी चुके हैं। हमारे बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है।

कामरान बोले- इशांत शर्मा के साथ हुई घटना को ज्यादा त्वज्जो दी गई जबकि असल बात यह है कि हमारे दोनों के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता थी ही नहीं। बता दें कि कामरान ने 2002 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से 53 टेस्ट, 157 एकदिवसीय और 58 टी20ई खेले हैं। वह पीएसएल 2021 में अच्छी फॉर्म में हैं और जल्द ही किसी भी समय टीम में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। 

Content Writer

Jasmeet