33 शतक ठोक चुका पाक बल्लेबाज बोला, टीम सिलेक्शन के लिए क्या पीएम के पास जाऊं

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 08:28 PM (IST)

स्पोटर््स डेस्क : पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल टीम में न चुने जाने के कारण काफी निराश है। इसको लेकर अकमल ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और कोच मिसबाह से नाराजगी जाहिर की है। अकमल ने टीम में न चुने जाने के कारण पीसीबी को कहा कि क्या वो अब पाकिस्तान के पीएम के पास चले जाएं।

अकमल ने पीसीबी के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मैं पाकिस्तान का खिलाड़ी हूं। पिछले पांच साल से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और फिर भी मुझे टीम में नही चुना जा रहा। मुझे इसे कितना सहन करना चाहिए? क्या मुझे प्रधानमंत्री के पास जाना चाहिए और यह कहना चाहिए कि यह मेरा पिछले 5 साल का प्रदर्शन है? अगर कोई ऐसा व्यक्ति है जो शानदार प्रदर्शन के साथ मुझसे आगे खेल रहा है तो ठीक है। उन्होंने कहा कि अगर टीम को जरूरत हो तो मुझे एक विकेटकीपर के तौर पर खिला लें। 

अकमल ने पाक कोच मिस्बाह उल हक को निशाना बनाते हुए आगे कहा कि मेरे जैसे कई खिलाड़ी हैं जो काबिल हैं। जैसे फवाद आलम उसके प्रदर्शन को ही देख लें। क्या मैं बिना प्रदर्शन के बात कर रहा हूं? विश्व कप होने जा रहा है और मैंने पीएसएल में और सभी प्रारूपों में घरेलू प्रदर्शन किया है और मैं एक शीर्ष प्रदर्शनकर्ता हूं। मिस्बाह को इन सभी बातों पर गौर करना चाहिए।

अकमल ने पाकिस्तान के लिए 53 टेस्ट,157 वनडे और 58 टी-20 में 11 शतक के साथ 6,000 से अधिक रन बनाए हैं। घरेलू क्रिकेट में अकमल के नाम 33 शतक भी दर्ज हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। इसके बाद से ही अकमल पाकिस्तान की टीम से बाहर चल रहें हैं।
 

Jasmeet