आजादी दिवस की बधाई देने के चक्कर में बुरे फंसे कामरान अकमल, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 03:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को इंग्लिश भाषा को बोलने, लिखने और सुनने में कितनी मुश्किल होती है यह हर कोई जानता है। पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी अपनी इंग्लिश को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के आजादी दिवस की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की। इस फोटो में उनसे बड़ी गलती हो गई और वह सोशल मीडिया पर लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

दरअसल पाकिस्तान में 14 अगस्त को आजादी दिवस मनाया जाता है। तो इस अवसर पर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने देश वासियों को शुभकामना संदेश देने की सोची। लेकिन उन्होंने आजादी दिवस की शुभकामनाएं देने के लिए जिस फोटो का इस्तेमाल किया उसके लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ गया। कामरान अकमल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में इंडिपेंडस की स्पैलिंग गलत हो गई। जिस कारण लोगों ने उन्हें ट्रोलिंग करना शुरू कर दिया है। 

कामरान अकमल इस समय पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए आखिरी मैच साल 2017 में खेला था । तब से वह पाकिस्तान टीम में जगह बनाने के लिए जद्दोजेहद कर रहे हैं। हालांकि घरेलू क्रिकेट और पीएसएल में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है और वह अपनी टीम को जिताने में अहम योगदान भी देते हुए दिखे हैं।

कामरान अकमल ही नहीं बल्कि उनके छोटे भाई उमर अकमल भी अपनी इंग्लिश को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। दोनों भाई इंग्लिश को लेकर कुछ ना कुछ गड़बड़ी करते रहते हैं और ट्रोलिंग का शिकार हो जाते है। कामरान अकमल ने पाकिस्तान के लिए 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने क्रमश : 2648, 3236 और 987 रन बनाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News