पेशावर जाल्मी के लीडिंग स्कोरर कामरान अकमल नहीं खेलेंगे PSL, चौकाने वाली वजह आई सामने

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 01:59 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग की शुरूआत से पहले ही दिग्गज क्रिकेटर कामरान अकमल ने अपना नाम वापस ले लिया है। अकमल इस कारण नाराज है क्योंकि उन्हें डायमंड, गोल्ड की बजाय सिल्वर कैटेगरी में रखा गया है। वह पीएसएल 2022 के ड्रॉफ्ट के दौरान पेशावर जाल्मी टीम की सिल्वर कैटेगरी में साइन हुए थे। लेकिन अब उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी से खुद को रिलीज करने की मांग की है। उनका कहना है कि उनकी बजाय युवा खिलाडिय़ों को इस कैटेगरी में खेलने का मौका मिलना चाहिए। छह सालों तक पेशावर के लिए खेलने वाले कामरान अकमल ने कहा कि टीम मैनेजमेंट की तरफ से वो किसी भी तरह के सहानुभूति की अपेक्षा नहीं रखते हैं। बता दें कि कामरान अकमल पेशावर जाल्मी के लीडिंग स्कोरर हैं।

कामरान ने साफ शब्दों में कहा- प्लीज मुझे रिलीज कर दीजिए क्योंकि मैं इस कैटेगरी में खेलना डिजर्व नहीं करता हूं। नीचे की कैटेगरी युवा खिलाडिय़ों के लिए ज्यादा अच्छी है। मैंने उनके लिए छह सीजन तक खेला है तो इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे पेशावर जाल्मी से सहानुभूति की जरूरत होगी। अच्छे परफॉर्मेंस के बावजूद मुझे डिमोट किया गया।

अकमल सबसे पहले प्लैटिनम कैटेगरी में थे। फिर उन्हें गोल्ड तो अब सिल्वर में डिमोट कर दिया गया। कामरान इससे नाराज हैं। उन्होंने हैरानगी जताते हुए कहा कि जब मुझे गोल्ड कैटेगरी में डिमोट किया गया था तब भी मैंने खुद को खेलने के लिए मोटिवेट कर लिया था लेकिन अचानक अब मुझे और नीचे डिमोट कर दिया गया है और इसी वजह से अब मैं आगे नहीं खेल सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News