कप्तानी छोड़ने के सवाल पर केन विलियमसन ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 03:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आस्ट्रेलिया के खिलाफ बाक्सिंग डे टेस्ट में न्यूजीलैंड की शर्मनाक हार के बाद विलियमसन की कप्तानी पर सवाल उठने लगे है। हालांकि न्यूजीलैंड को उस श्रृंखला में 0- 3 से पराजय झेलनी पड़ी। वही ब्रेंडन मैकुलम ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि अब उन्हें कप्तानी में मजा नहीं आ रहा और उन्हें कम से कम टी20 प्रारूप में कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। जिसपर विलियमसन ने खुद कहा है कि वह नए कप्तान के लिए पद छोड़ने को तैयार हैं।

दरअसल, मैच से पहले केन विलियमसन ने कहा, 'टीम को सही दिशा में ले जाने वाली हर बात के लिए मैं तैयार हूं। यह कोई निजी बात नहीं, टीम की बात है। विलियमसन ने कहा कि पिछली नाकामियों को भुलाकर अब उनकी टीम को भारत के खिलाफ सीरीज पर ध्यान देना होगा। उन्होंने कहा, 'आपको आगे बढते रहना होगा। शेड्यूल ऐसा है कि चुनौतियां काफी तेजी से और बड़ी होती है। हमारे सामने भारत जैसी टीम है जो दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है लेकिन टी20 में अलग है। हम इस चुनौती के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने पिछले साल टी20 श्रृंखला में भारत को 2-1 से हराया था। उसने श्रीलंका दौरे पर टी20 श्रृंखला में भी 2-1 से जीत दर्ज की और इंग्लैंड से पांच मैचों की श्रृंखला 2- 2 से ड्राॅ कराई। टी20 में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद न्यूजीलैंड का मनोबल गिरा हुआ है क्योंकि आस्ट्रेलिया ने हाल ही में उसे 3-0 से हराया। इससे केन विलियमसन की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News