केन विलियमसन ने पकड़ा शानदार कैच, गावस्कर ने कपिल देव के कैच से की तुलना

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 04:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच को जीतने के साथ ही दिल्ली की टीम अंका तालिका में पहले स्थान पर आ गई है। टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस मैच में हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। कप्तान विलियमसन ने भी धीमी पारी खेली जिस वजह से दूसरे बल्लेबाजों पर दबाव बना। भले ही इस मैच में विलियमसन का बल्ला ना चला हो। लेकिन उनकी शानदार फिल्डिंग ने सभी को आर्कषित किया। 

लक्ष्य का पीछा करने आई दिल्ली कैपिटल्स की टीम को सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने तेज शुरूआत दी। पर तेज शुरूआत के चक्कर में पृथ्वी शॉ हवा में शॉट मार बैठे। हवा में गई गेंद के पीछे हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन दौड़े। गेंद के पीछे दौड़ते- दौड़ते विलियमसन ने शानदार कैच पकड़ा और शॉ की तेज तर्रार पारी को खत्म किया। यह कैच इतना जबरदस्त था कि कमेेंटेटर भी विलियमसन के इस कैच की तारीफ करने लगे।

इस कैच पर भारत के दिग्गज बल्लेबाज और कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने कहा कि विलियमसन का यह कैच मुझे कपिल देव के कैच की याद दिलाता है। गावस्कर ने कहा कि मुझे विलियमसन का यह कैच 1983 के विश्वकप में कपिल देव द्वारा लिए गए कैच की याद दिलाता है। जिसमें उन्होंने शानदार कैच पकड़ कर विवियन रिचर्डस को आउट किया था।

गौर हो कि हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 134 रन ही बना सकी। हैदराबाद के बल्लेबाज दिल्ली के तेज गेंदबाजों के आगे रन बनाने में नाकाम रहे। दिल्ली की टीम ने हैदराबाद के 135 के लक्ष्य के 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया। जहां दिल्ली की टीम यह मैच जीतकर अंक तालिका में टॉप पर आ गई है वहीं हैदराबाद की टीम आखिरी स्थान पर मौजूद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News