केन विलियमसन ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, ICC ने शेयर की वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 09:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान टीम के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज को क्लीन स्वीप करते हुए 2-0 से अपने नाम कर लिया है। दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान को पारी और 179 से बुरी शिकस्त दी और इसी के साथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंच गई। पूरी सीरीज से दौरान केन विलियमसन का बल्ला खूब बोला और उन्होंने सीरीज में एक शतक और दोहरा शतक लगाया जिस कारण उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड भी दिया गया। 

लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मैच के बाद प्रैस कॉफ्रैंस दौरान एक बार फिर सबका दिल जीत लिया। दरअसल सीरीज जीतने के बाद विलियमसन मीडिया से बात कर रहे थे और तभी न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग कॉफ्रैस के दौरान बीच में आ गए। उन्होंने कॉफ्रैंस के दौरान ही न्यूजीलैंड की टेस्ट टी शर्ट पर अपने कप्तान का ऑटोग्राफ मांगा। वॉटलिंग को यह करता देख विलियमसन हैरान रह गए। लेकिन उन्होंने वॉटलिंग को निराश नहीं किया और उन्हें ऑटोग्राफ दिया। 

केन विलियमसन और वॉटलिंग के इस किस्से ने एक बार फिर क्रिकेट के फैंस का दिल जीत लिया। लोग सोशल मीडिया पर विलियमसन की तारीफ कर रहेें हैं और वहीं आईसीसी ने भी इस घटना की वीडियो अपने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की है। विलियमसन आईसीसी की मौजूदा टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज हैं उन्होंने स्टीव स्मिथ और विराट कोहली को पीछे छोड़ यह स्थान हासिल किया। 

गौर हो कि पाकिस्तान के खिलाफ क्लीन स्वीप करने के बाद न्यूजीलैंड की टीम टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंच चुकी है। विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड की टीम पहली बार आईसीसी की नंबर वन टेस्ट टीम बनी है। वहीं आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड की टीम तीसरे स्थान पर आ गई है। 

Raj chaurasiya