गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, केन विलियमसन IPL 2023 से बाहर

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 10:52 AM (IST)

अहमदाबाद : गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को रविवार को बड़ा झटका लगा क्योंकि केन विलियमसन शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच के दौरान चोटिल होने के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 से बाहर हो गए। 

अनुभवी न्यूजीलैंड के बल्लेबाज विलियमसन को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कैच लेने के प्रयास में दाहिने घुटने में चोट लग गई। टाइटन्स के लिए यह एक बड़ा झटका है क्योंकि विलियमसन से उनके मध्य क्रम का मुख्य आधार होने की उम्मीद थी। इस चोट से उनके विश्व कप टीम में जगह बनाने पर भी संदेह पैदा हो गया है। केन की चोट पर न्यूजीलैंड टीम के डॉक्टर आंकलन करने के बाद इस पर विचार करेंगे कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा। 

गुजरात टाइटंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑफ गुजरात टाइटंस विक्रम सोलंकी ने कहा, 'टूर्नामेंट में इतनी जल्दी केन का चोटिल हो जाना दुखद है। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।' विलियमसन अब आगे के आकलन के लिए न्यूजीलैंड जाएंगे। फ्रेंचाइजी ने रविवार को एक बयान में कहा कि गुजरात टाइटन्स दाएं हाथ के बल्लेबाज के प्रतिस्थापन को अंतिम रूप में उचित समय पर घोषणा करेगी। 

विलियमसन के घुटने की चोट से न्यूजीलैंड टीम प्रबंधन पूरे सत्र में उनकी उपलब्धता को लेकर चिंतित है। न्यूजीलैंड के सफेद गेंद के कप्तान विलियमसन को मैदान छोड़ना पड़ा, जिसके बाद साईं सुदर्शन को एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया। न्यूजीलैंड टीम के डॉक्टर अब उनकी चोट का आकलन करेंगे और उन्हें इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले विश्व कप के लिए समय पर फिट होने की उम्मीद करते हुए एक रिकवरी और पुनर्वास कार्यक्रम में स्थापित करेंगे। 

Content Writer

Sanjeev