प्रियम गर्ग के रन आऊट कराने पर केन विलियमसन की प्रतिक्रिया आई सामने

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन साथी क्रिकेटर प्रियम गर्ग की एक गलत कॉल के कारण रन आऊट हो गए थे। इसके बाद कूल कैप्टन माने जाते केन विलियमसन काफी गुस्से में दिखे थे। केन को पहली बार गुस्से में देखकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हुईं। फैंस ने प्रियम की खूब क्लास लगाई। लेकिन थोड़ी देर बाद ही फैंस का गुस्सा तब शांत हो गया जब प्रियम ने छह चौकों और एक छक्के की मदद से 51 रन बना दिए।

वहीं, प्रियम के कारण रन आऊट हुए केन विलियमसन की भी प्रतिक्रिया बाहर आ गई है। विलियमसन ने यह प्रतिक्रिया स्वयं: प्रियम गर्ग को दी थी। प्रियम गर्ग ने का था कि उनका रन-आउट होना बहुत बुरा लगा। वह सेट बल्लेबाज थे। वह रन-आउट एक गलती के कारण हुआ लेकिन उसके बाद सब ठीक हो गया। जब मैं डग आऊट में गया तो उनकी पहली प्रतिक्रिया यह थी कि चिंता मत करो, इसके बारे में भूल जाओ। तुमने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की।

प्रियम ने अभिषेक के साथ की साझेदारी पर भी बात की। उन्होंने कहा- मैं उसे लंबे समय से जानता हूं। हमने साथ में काफी क्रिकेट खेली है। ऐसे में हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते थे। इसी बात का हमें मैदान पर फायदा मिला। हमारी रणनीति थी कि कौन किस गेंदबाज को टारगेट करेगा। इसमें हम कुछ हद तक सफल भी रहे।
 

Jasmeet