Kane Williamson की वापसी, नेट सेशन में लगाए ताबड़तोड़ शॉट, वीडियो आई सामने

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2023 - 09:11 PM (IST)

माउंट माउंगानुई : घुटने की चोट से उबरने के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) न्यूजीलैंड टीम के प्रशिक्षण शिविर में शामिल हो गए हैं। विलियमसन को उनके दाहिने घुटने में क्रूसिएट लिगामेंट (एसीएल) के टूटने के कारण कुछ समय के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन चोट से उबरने के साथ वह नेट्स में गेंदों को हिट कर रहे हैं।


शुक्रवार को आईसीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया, विलियमसन ने मीडिया को बताया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी से पहले उन्हें अभी भी थोड़ा काम करना बाकी है। माउंट माउंगानुई के बे ओवल में प्रशिक्षण शिविर से बोलते हुए विलियमसन ने कहा कि कुछ लोगों और कुछ नए चेहरों को देखकर बहुत अच्छा लगा। टीम कैंप का इंतजार कर रहा हूं। यहां घर पर और माउंट माउंगानुई में इसका आयोजन करके और कुछ प्रशिक्षण लेकर और थोड़ा सा फिर से जुड़कर अच्छा लगा।

View this post on Instagram

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)


सफेद गेंद के कप्तान को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा गया था। न्यूज़ीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि उन्हें हाथ में बल्ला लिए और गेंदों को फिर से हिट करते हुए देखना अच्छा लगता है, हालांकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए अभी यह सही वक्त नहीं है। वह निश्चित रूप से ठीक होने की राह पर है, और चोटों से उबर रहे हैं। 

 

विलियमसन की अप्रैल में सर्जरी हुई थी और वह अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष विश्व कप के लिए फिट होने की दौड़ में हैं। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड को उससे पहले संयुक्त अरब अमीरात और इंग्लैंड के खिलाफ सफेद गेंद के मैच खेलने हैं और उसकी तैयारी के लिए प्रशिक्षण शिविर चल रहा है, हालांकि विलियमसन उन टीमों का हिस्सा नहीं हैं।


 

Content Writer

Jasmeet