केन विलियमसन ने टेस्ट क्रिकेट में ठोका दोहरा शतक, पूर्व विंडीज क्रिकेटर ने कहा- अलौकिक

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 11:53 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली इनिंग के दौरान दोहरा शतक लगाकर प्रतिद्वंद्वी टीम को मुश्किल में डाल दिया है। विलियमसन ने शुक्रवार को सिडोन पार्क में 251 रन की पारी खेली और न्यूजीलैंड ने 7 विकेट गंवाकर 519 रन पर पारी की घोषणा की। विलियमसन के अलावा टाॅम लाथम (86) और काइल जैमीसन (51) ने अर्धशतकीय पारी खेली। 

विलियमसन ने 412 गेंदें खेलते हुए 34 चौके और 2 छक्कों की मदद से 251 रन की शानदार पारी खेली। इसी के साथ ही उन्होंने टेस्ट में अपने 242 रन की सर्वाधिक पारी के रिकाॅर्ड को भी तोड़ा। वह अल्जाररी जोसेफ की गेंद पर रोस्टन चेस के हाथों कैच आउट हुए। टेस्ट क्रिकेट में ये विलियमसन का तीसरा दोहरा शतक था। खास बात ये है कि पिछला दोहरा शतक भी उन्होंने इसी जगह (हैमिल्टन) पिछले साल लगाया था।

विलियमसन की इस पारी के बाद पूर्व विंडीज क्रिकेटर इयान बिशप ने उनकी तारीफ की। बिशप ने कहा, केन विलियमसन की बल्लेबाजी का तकनीकी कौशल अलौकिक है। वहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्वीट किया, बकरी चराने के लिए पिच हरी थी, ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम आया और लड़के ने कृपा कर दी!, इससे पहले गुरुवार को जाफर ने कहा था कि विलियमसन की बल्लेबाजी देखना रोगोपचारक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News