टेस्ट सीरीज पर बोले कीवी कप्तान केन विलियमसन- यह अलग फॉर्मेट, हम तैयार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 07:48 PM (IST)

माउंट मोनगानुई : भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में खिलाडिय़ों की चोट से परेशान रहे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को उम्मीद है कि 21 फरवरी से वेलिंगटन में शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम के सभी खिलाड़ी फिट रहेंगे। टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला को 0-5 से गंवाने के बाद न्यूजीलैंड ने एकदिवसीय श्रृंखला में शानदार वापसी करते हुए 3-0 से जीत दर्ज की। तीसरे एकदिवसीय को 5 विकेट से जीतने के बाद विलियमसन के चेहरे पर सूकुन भरी मुस्कान दिखी।

विलियमसन ने कहा कि हमें उम्मीद है कि पहले टेस्ट के लिए सभी खिलाड़ी फिट रहेंगे। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ अच्छा करने का शानदार मौका होगा। न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा कि खिलाडिय़ों का चोटिल होना खेल का हिस्सा है। हाल के दिनों में कई खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। हम इससे निपट रहे हैं लेकिन कोई बहाना नहीं बना रहे हैं। उन्होंने कहा- टीम में खिलाडिय़ों को जो भूमिका दी गई है उसमें उन्हें अपनी क्षमता के मुताबिक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

विलियमसन ने कहा कि सीमित ओवरों के नतीजे का टेस्ट पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन टीम एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 की जीत से मिले आत्मविश्वास को आगे ले जाना चाहेगी। उन्होंने कहा कि जहिर है, टेस्ट में दूसरे खिलाड़ी होंगे और यह अलग तरह का प्रारूप है। पूरी श्रृंखला में हमने एक टीम की तरह खेलने की कोशिश की। यह अलग प्रारूप है लेकिन श्रृंखला में जाने से पहले खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ा होगा।

Jasmeet