आई.पी.एल. डैब्यू में जेसन रॉयल के गजब प्रदर्शन पर बोले कप्तान केन विलियमसन

9/27/2021 11:28:50 PM

खेल डेस्क : राजस्थान के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन खुश दिखे। हैदराबाद ने अब तक सीजन में सिर्फ दो ही मुकाबले जीते हैं। उन्होंने मैच खत्म होने पर कहा कि यह एक अच्छी भावना है। हमने भूमिकाओं में कुछ वास्तविक स्पष्टता पैदा की। जीत के रास्ते पर वापस आकर अच्छा लग रहा है। खेल में कुछ समय ऐसे थे जो काफी महत्वपूर्ण थे और हम गेंद के साथ अच्छी तरह से आ रहे थे। इस पिच पर बल्ले से शुरुआत करना आसान नहीं था। जीत के साथ समाप्त करना अच्छा लगा।

वहीं, जेसन राय के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि वह जिस भी टीम में आते हैं, वहां अच्छा खेलते हैं। आज भी उन्होंने वही किया जो उनको अच्छा लगता था। अब हमारे लिए अगले खेल में कुछ दिन हैं। यह काफी महत्वपूर्ण होगा। हम कुछ समायोजन और माहौल अनुकूलन करेंगे। बता दें कि हैदराबाद की टीम मैच जीतने के बाद भी आखिरी स्थान पर बनी हुई है। उन्होंने 10 में से दो मुकाबले जीते हैं। आगामी चार मुकाबलों में जीत दर्ज करने के बावजूद भी वह प्लेऑफ की ओर नहीं जा सकती। 

हैदराबाद इस सीजन में काफी लेट फॉर्म में आई। राजस्थान के खिलाफ सोमवार के मैच में डेविड वार्नर को आराम दिया गया  था। उनकी जगह पर जेसन रॉय को टीम में लिया गया जिन्होंने आकर्षक 60 रन की पारी खेली। राजस्थान ने पहले खेलते हुए कप्तान संजू सैमसन के 82 और लोमरोर के 29 रनों की बदौलत 164 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद की टीम ने जेसन रॉय के 60 तो केन विलियिमसन के 51 रनों की बदौलत जीत हासिल कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static