श्रीलंका पर धमाकेदार जीत हासिल कर केन विलियमसन का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 09:28 PM (IST)

कार्डिफ : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ 10 विकेट से धमाकेदार जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया और कहा कि इंग्लैंड के अलग-अलग तरह के विकेटों पर संतुलित आक्रमण होना जरूरी है। न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 29.2 ओवर में 136 रन पर आऊट कर दिया था और फिर मार्टिन गुप्टिल और कोलिन मुनरो के नाबाद अर्धशतकों की मदद से 16.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर दिया।

विलियमसन ने मैच के बाद कहा- शानदार शुरुआत रही। हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की पिचों पर खेलने में अमूमन दिक्कत होती है। हम भाग्यशाली रहे कि शुरू में विकेट लेने में सफल रहे। हमारे आक्रमण में विविधता है। उन्होंने कहा- यहां अलग-अलग तरह के विकेट हैं। कुछ में बड़े स्कोर बन रहे है तो कुछ इस तरह के विकेट हैं, इसलिए ऐसे विकेटों पर संतुलित आक्रमण होना जरूरी है। 

विलियमसन ने मुनरो और गुप्टिल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा-हमारी नेट रन रेट को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं हुई लेकिन शीर्ष क्रम में ये दोनों आक्रामक है। यह देखकर अच्छा लगा कि उन्होंने कुछ अच्छे शॉट खेले। मुनरो बेहद अच्छा खेले। वह बेजोड़ हैं। कुल मिलाकर यह अच्छा आलराऊंड प्रदर्शन था। 

Jasmeet