बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना राणौत ने बताया कौन है टीम इंडिया का ‘पंगा किंग’

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 07:31 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना राणौत ने अपनी अगली फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशनल इवैंट के दौरान विराट कोहली को भारतीय टीम का ‘पंगा किंग’ बताया है। दरअसल, कंगना से इवैंट के दौरान पूछा गया था कि उन्हें क्या लगता है कि भारतीय क्रिकेट में वो  ‘पंगा किंग’ कौन है जो हर वक्त मुश्किलों से दो-चार होने को तैयार रहता है, इसपर कंगना ने भारतीय कप्तान का बेझिझक नाम लिया। उन्होंने कहा- मैं ‘पंगा रानी’ हूं, और टीम इंडिया का ‘पंगा किंग’ निश्चित रूप से विराट कोहली है। वह निडर है और अपने रास्ते पर आने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार है। इस बार हम दोनों एक ही दिन पंगा लेंगे - मेरा सिनेमाघरों में होगा, और वह न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ उनके घरेलू मैदान पर लेगा। यह मजेदार होगा।

View this post on Instagram

No stress about pictures when you’ve got the best photographer taking them for you ???? @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

कबड्डी प्लेयर बनी हैं कंगना

Kangana Ranaut told Virat Kohli is the 'Panga King' of Team India
कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशनल इवैंट में बिजी है। यह फिल्म शादी के बाद कबड्डी टीम वापसी कर रही एक महिला के संघर्ष को बयान करती है।

Kangana Ranaut told Virat Kohli is the 'Panga King' of Team India

फिल्म कंगना के पति का रोल पंजाबी सिंगर जस्सी गिल ने निभाया है। 

न्यूजीलैंड में है टीम इंडिया

बता दें कि टीम इंडिया अभी न्यूजीलैंड के दौरे पर है। टीम इंडिया ने वहां 5 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट खेलने हैं। पहला मैच 24 जनवरी को खेला जाना है। इसी दिन कंगना की फिल्म भी थिएटर में आनी है। बहरहाल, भारतीय टीम में चोट के कारण शिखर धवन और रिषभ पंत शामिल नहीं है। उनकी जगह टी-20 में संजू सैमसन और वनडे में पृथ्वी शॉ को मौका दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News