कपिल देव ने की ''निडर'' रवींद्र जडेजा की प्रशंसा, कहा- मुझे उनके खेल से प्यार है

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 12:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महान भारतीय ऑलराउंडर कपिल देव ने रवींद्र जडेजा की प्रशंसा की है। गेंद के साथ विकेट लेना हो या निचले क्रम में मैच-परिभाषित बल्लेबाजी करनी हो, जडेजा ने अपने कौशल से सभी को प्रभावित किया है। इसके अलावा, वह शीर्ष क्रम के टेस्ट ऑलराउंडर बन गए हैं। कपिल भी जडेजा के शानदार प्रदर्शन से काफी खुश हैं और उन्होंने सौराष्ट्र में जन्मे इस क्रिकेटर की जमकर तारीफ की। 

भारत की 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल ने बिना किसी दबाव के खेलने की दक्षिणपूर्वी की क्षमता की सराहना की। जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच के दौरान रिकॉर्ड बनाते हुए 175 रनों की लुभावनी पारी खेली। बाएं हाथ के स्पिनर ने खेल में कुल नौ विकेट लिए और श्रीलंका को पारी की हार का सामना करना पड़ा। 

कपिल देव ने ने कहा मुझे नए क्रिकेटरों के बीच रवींद्र जडेजा का खेल पसंद है क्योंकि वह बिना दबाव के खेलते हैं। वह क्रिकेट का लुत्फ उठाते हैं। इसलिए वह गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी माहिर हैं। वह क्षेत्ररक्षण में भी बहुत अच्छा काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मानना ​​है कि दबाव में कुछ भी ठीक से नहीं किया जा सकता है। अगर आप क्रिकेट के क्षेत्र में दबाव बनाते हैं तो आपका प्रदर्शन खराब होगा। 

कपिल से जब पूछा गया कि उनके दिल के सबसे करीब कौन सा क्रिकेट स्थल है तो उन्होंने कहा एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम का नामकरण करने में कोई हिचकिचाहट नहीं थी क्योंकि उन्होंने आयोजन स्थल पर एक शानदार समय का आनंद लिया। 131 टेस्ट खेलने वाले कपिल ने कहा, मैं गर्व से कह सकता हूं कि चेपॉक उन मैदानों में से एक है जहां मैं कभी असफल नहीं हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News