दिल का दौरा पड़ने के बाद पहली बार बोले कपिल देव, बताया अब कैसी है सेहत

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 04:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव को पिछले सप्ताह दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। यहां उनकी सर्जरी की गई जिसके बाद रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली और वह घर वापस पहुंचे। अब कपिल देव की एक नई वीडियो सामने आई है जिसमें उन्होंने अपनी सेहत को लेकर फैंस को जानकारी दी। 

PunjabKesari

एक ट्वीट में कपिल देव का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कपिल देव ने शायराना अंदाज में कहा, मौसम सुहाना है, दिलकश जमाना है, क्या कहें बहुत दिल कर रहा है आप सब को मिलने का। इसके बाद उन्होंने अपने सेहत के बारे में बात करते हुए कहा कि वह काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं और लोगों को शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया किया। इसके आगे बात करते हुए कपिल ने कहा, उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द मुलाकात होगी। 

इस दौरान उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 83 पर भी बात की जिसमें लीड रोल में रणवीर सिंह और कपिल देव की पत्नी की भुमिका में रणवीर की पत्नी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। कपिल ने कहा, मुझे नहीं पता फिल्म कब रिलीज होगी लेकिन हम पूरी कोशिश करेंगे जल्द से जल्द मिलने की। इस साल का अंत आने को है लेकिन शुरूआत और भी बेहतर होगी। 

गौर हो कि भारत के महान क्रिकेटरों में से एक कपिल ने 131 टेस्ट और 225 वनडे खेले हैं। वह क्रिकेट के इतिहास में एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने 400 से ज्यादा (434) विकेट अपने नाम कर टेस्ट मैचों में 5000 से ज्यादा रन जुटाये हैं। वह 1999 और 2000 के बीच भारत के राष्ट्रीय कोच भी रह चुके हैं। कपिल को 2010 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News