83 में दीपिका पादुकोण के लुक पर पहली बार बोलीं कपिल देव की पत्नी रोमी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत को 1983 का क्रिकेट विश्व कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव पर बायोपिक 83 बन रही है। ऐसे में कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह तो उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। अब रोमी देव ने फिल्म में दीपिका के लुक पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि वह रणवीर और दीपिका के लुक देखकर उत्साहित है। रोमी ने इस दौरान खास बात तौर पर दीपिका पर बात की।

उन्होंने कहा- रणवीर को इस भूमिका को निभाते हुए देख यह समझा जा सकता है कि यह रोल उनके दिल के करीब हैं। वे इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनका समर्पण तथा कड़ी मेहनत देखने योग्य हैं।

वहीं, दीपिका पर उन्होंने कहा कि वह काफी मेहनती है। फिल्म शुरू होने से पहले हमने मुलाकातें की थीं। पूरे दिन साथ बिताए। हमें कई मसलों पर बात की थी। उम्मीद है कि वह फिल्म में भी मेरा किरदार पूरी तरह उतारेंगी।

बता दें कि कपिल देव जब अपने करियर के चरम पर थे तब उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री सारिका के साथ दोस्ती चर्चा में रहती थी। खबरें उठीं थी कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन इसी बीच कपिल देव की मुलाकात रोमी भाटिया से हो गई। रोमी से कपिल अपने एक दोस्त सुनील भाटिया की वजह से मिले थे।

कपिल ने एक शो में कहा था कि वह रोमी को देखकर प्रभावित हो गए थे। उन्हें प्रपोज करने के लिए एक साल लग गया। कपिल ने बताया कि वह जब रोमी के साथ ट्रेन में ट्रैवल कर रहे थे तब उन्होंने अपने दिल की बात रोमी को बताई थी।

बहरहाल, कपिल देव पर कबीर खान द्वारा निर्देशित बायोपिक 83 बन रही है। यह फिल्म भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। कपिल देव ने भारतीय टीम को इंगलैंड में हुए इस ऐतिहासिक विश्व कप में बतौर कप्तान जीत दिलाई थी। कपिल की अगुवाई में टीम इंडिया ने दो बार की चैम्पियन वेस्टइंडीज को हराकर फाइनल मुकाबला जीता था। 

Jasmeet