कपिल देव ने तेंदुलकर का उदाहरण देकर धोनी के अलोचकों की बोलती बंद

punjabkesari.in Monday, Nov 13, 2017 - 11:38 AM (IST)

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टी 20 क्रिकेट में धीमी बल्लेबाजी पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं,लेकिन विराट कोहली, रवि शास्त्री के बाद अब महान पूर्व खिलाड़ी कपिल देव भी उनके स्पोर्ट पर खड़े हो गए है और कपिल देव  ने धोनी का बचाव करने के लिए सचिन तेंदुलकर का उदाहरण दे दिया। 

एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय टीम को चैंपियन बनाने वाले कपिल देव ने धोनी का पक्ष लेते हुए मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर का उदाहरण दिया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा कि कुछ औसत प्रदर्शन के बाद कुछ लोग इस तरह की बातें क्‍यों कर रहे हैं। निश्चित रूप से उम्र का इससे कोई संबंध नहीं है, इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि सचिन ने जब वर्ल्‍डकप जीता था तो वे 38 वर्ष के थे। तब तो उनके खिलाफ किसी ने कोई बात नहीं कही। 

गौरतलब हैं कि राजकोट में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की हार के बाद अजित गरकर और वीवीएस लक्ष्मण ने कहा था कि अब टी 20 में युवा खिलाड़ियों को जगह देनी चाहिए और धोनी को गेंद पर नजर जमाने में वक्त लगता है और उसके बाद वे अपनी जिम्‍मेदारी निभाते हैं।