सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाएंगे करण जौहर, लीड रोल में नजर आ सकता है ये एक्टर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 03:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले कुछ सालों से खेल जगत ने बाॅलीवुड का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है और कई खिलाड़ियों पर फिल्में बनी हैं जो काफी लोकप्रिय भी रही है। इसमें एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, दंगल, मेरी काॅम, भाग मिल्खा भाग, पान सिंह तोमर और अजहर शामिल है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक दादा कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। 

एक न्यूज रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर और सौरव गांगुली की हाल ही में मुलाकात हुई थी जिस दौरान इसे लेकर दोनों के मध्य बातचीत भी हुई है। फिलहाल दोनों ही करण और गांगुली उस एक्टर की चलाश कर रहे हैं जो दादा के रोल के लिए पूरी तरफ फिट बैठेगा। 

हाल ही में एक टाॅक शो में दादा से इस बारे में प्रश्न किया गया था कि अगर उनके जीवन पर फिल्म बनती है तो कौन सा एक्टर उनका रोल कर सकता है। उस दौरान गांगुली ने ऋतिक रोशन का नाम लेते हुए कहा कि वह रितिक को बेहद पसंद करते हैं और चाहते हैं कि वह ही ये रोल निभाए। फिलहाल अभी फाइनल नहीं हुआ है कि गांगुली की बायोपिक में उनका रोल कौन निभाएगा। 

गौर हो कि 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित कपिल देव पर बनी फिल्म '83 अप्रैल में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे जिसके लिए उन्होंने अपनी लुक पर खासा काम किया है और वह हू-ब-हू कपिल देव की तरह ही लग रहे हैं। ये फिल्म आगामी 10 अप्रैल को रिलीज होगी। 

Sanjeev