कार्तिक ने डाइव लगाकर एक हाथ से पकड़ा बेहतरीन कैच, लोग कर रहे वाहवाही (Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 04:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिनेश कार्तिक चाहे भारतीय टीम के लिए न खेल रहे हों लेकिन वह देवधर ट्रॉफी 2019 में इंडिया सी टीम की तरफ से खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सोमवार को इंडिया बी और इंडिया सी के बीच खेले गए मैच के दौरान कार्तिक का एक हाथ से किया गया कैच सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इंडिया बी टीम की पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरुआत रही और ओपनर रुतुराज गायकवाड़ पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद टीम को उस समय दूसरा बड़ा झटका लगा जब कार्तिक ने 9वें ओवर में पार्थिव पटेल के बल्ले के एज से गेंद लगने के बाद डाइव लगाकर एक हाथ के शानदार कैच पकड़ा। 

कमेंटेटर ने भी की तारीफ

कार्तिक के इस कैच के बाद कमेंटेटर भी उनकी तारीफ करते नजर आए और उन्होंने कार्तिक की विकेटकीपिंग पर कहा कि चाहे ये विकेट इशान पोरेल के नाम लिखी जाएगी लेकिन ये विकेट दिनेश कार्तिक की है। क्या कमाल का कैच पकड़ा है, आउट स्टेंडिंग। 

सोशल मीडिया पर लोग लुटा रहे प्यार

फैंस ने सोशल मीडिया पर कार्तिक के इस शानदार कैच को तुरंत शेयर करना शुरु कर दिया। इसी के साथ ही उन्होंने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को विकेटकीपिंग से हटाकर कार्तिक को वापस लाने की बात भी की। यहां गौर करने योग्य है कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच के दौरान पंत विकेटकीपिंग सहित बल्लेबाजी में भी फैंस को इम्प्रैस नहीं कर पाए और उपर से गलत डीआरएस की वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर उनकी क्लास भी लगाई। 

Sanjeev