कार्तिक ने लिया शानदार कैच, फैंस को आई धोनी की याद

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 11:02 AM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने शानदार कैच पकड़कर फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी। इस मैच में इंग्लैंड टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है और भारतीय टीम काफी खराब फाॅर्म में है। भारत ने पहली पारी में रविचंद्रन अश्विन के 29 और कप्तान विराट कोहली के 23 रनों की मदद से 107 रन ही बनाए। तीसरे दिन के खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 250 रनों की बढ़त बना ली है।

इंग्लैंड के 6 विकेट के लिए हुई 189 रन की शानदार साझेदारी का अंत दिनेश कार्तिक के एक शानदार कैच ने किया। दरअसल, इंग्लैंड की पारी का 75वां ओवर हार्दिक पांड्या ने करवाया। हार्दिक के इस ओवर की चौथी गेंद पर स्ट्राइक में जॉनी बेयरस्टो थे। जॉनी के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और गेंद विकेट के पीछे गई। विकेट के पीछे कार्तिक भी काफी मुस्तैद दिखे और उन्होंने अपने राईट हैंड की ओर डाइव लगाकर एक शानदार कैच कर लिया और इस तरह भारतीय टीम को जॉनी बेयरस्टो का एक अहम विकेट हासिल हुआ। बेयरस्टो 93 रन बनाकर आउट हुए।

वीडियो में आप साफ़ देख सकते है, कि कैसे कार्तिक ने अपनी शानदार चुस्ती-फुर्ती का नमूना पेश करते हुए इंग्लैंड के विकेट बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का एक शानदार कैच किया और भारतीय टीम को एक महत्वपूर्ण सफलता दिलाई। क्रिस वोक्स अभी भी 120 रनों पर खेल रहे हैं।

Mohit