"डियर क्रिकेट, गिव मी वन मोर चांस", करुण नायर ने केएल राहुल को किया रिप्लेस, पुराना ट्विट हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 04:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान चोट की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए हैं। लखनऊ ने उनके रिप्लसेमेंट के तौर पर लंबे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे बल्लेबाज करुण नायर को टीम में शामिल किया है। लखनऊ ने उन्हें बेस प्राइज की कीमत के साथ टीम में शामिल किया है। 

लखनऊ के कप्तान राहुल आईपीएल के अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप भी नहीं खेल पाएंगे। वहीं आईपीएल में लखनऊ ने राहुल की भरपाई के रूप में करुण नायर को चुना। करुण नायर को पिछले साल आईपीएल नीलामी में किसी टीम ने नहीं चुना था। वहीं अब लखनऊ ने नायर को 50 लाख के बेस प्राइज के साथ टीम में शामिल किया है।

 

Karun Nair, adab se swaagat hai! 🙏💙

— Lucknow Super Giants (@LucknowIPL) May 5, 2023


करुण नायर का पुराना ट्विट वायरल

लखनऊ टीम में शामिल किए जाने के बाद करुण नायर का एक पुराना ट्विट वायरल हो रहा है। उन्होंने 10 दिसंबर, 2022 को ट्विट कर लिखा था, "डीयर क्रिकेट, गिव मी वन मोर चांस।" वहीं अब करुण नायर को जब आईपीएल में खेलने का मौका मिला है तो उनका पुराना ट्विट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया।

 

Dear cricket, give me one more chance.🤞🏽

— Karun Nair (@karun126) December 10, 2022

 

करुण नायर का क्रिकेट करियर

करुण नायर भारत के लिए 6 टेस्ट खेल चुके हैं और उनके नाम कुल 374 रन है। टेस्ट क्रिकेट में वह तिहरा शतक लगा चुके हैं। वनडे क्रिकेट में वह 2 मैचों में कुल 46 रन बना चुके हैं। वहीं आईपीएल में करुण ने 76 मैच खेले है और 23.75 की औसत से 1496 रन बना चुके हैं।

Content Editor

Ramandeep Singh