कीगन पीटरसन ने कहा- यह दो भारतीय बल्लेबाज हमारे लिए सिरदर्द

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 11:59 AM (IST)

केपटाउन : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे निर्णायक टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने मैच पर पकड़ बना ली है। भारत ने द. अफ्रीका की पहली पारी को 210 रन पर ढेर कर लिया और 13 रन की बढ़त बना ली है। दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 57 रन बना लिए हैं। खेल खत्म होने के बाद द. अफ्रीका के बल्लेबाज कीगन पीटरसन ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली मेजबान टीम के लिए सिरदर्द हैं।

पीटरसन ने कहा कि हमने भारत को दोनों सलामी बल्लेबाजों को जल्दी पवेलियन भेज दिया। पर चेतेश्वर पुजारा और विराट  कोहली की जोड़ी भारत की बढ़त को दिन के खेल खत्म होने तक 70 रन तक ले गई। हमारे लिए तीसरे दिन दोनों बल्लेबाजों को जल्द आउट करने की योजना होगी। क्योंकि पिछली कई पारियों में यह दोनों बल्लेबाज हमारे लिए सिरदर्द साबित हुए हैं।  

भारत की पहली पारी में भी विराट और चेतेश्वर पुजारा ने ही टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए थे। पहली पारी में विराट कोहली ने जहां 201 गेंदों पर 79 रन की पारी खेली थी तो वहीं पुजारा ने भी 77 गेंदों पर 43 रन की अहम पारी खेली थी। दोनों बल्लेबाजों की पारी के बदौलत ही भारत पहली पारी में द. अफ्रीका के खिलाफ 223 रन बना पाने में कामयाब हो पाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News