सुपर बाउल गेम के दौरान बेपर्दा हुई मॉडल Kelly Kay, सिक्योरिटी ने दबोचा

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 07:01 PM (IST)

नई दिल्ली : इंस्टाग्राम मॉडल कैली (Kelly Kam) के ने सुपर बाउल के एक गेम के दौरान स्टेडियम में घुसने की कोशिश की। बाउल में तब कनसास सिटी और सैन फ्रांसिस्को 49ईआरएस के बीच गेम चल रही थी। कैली फौरन स्टेडियम में घुसी। इससे पहले वह बेपर्दा होकर आगे बढ़ती सिक्योरिटी ने उन्हें पकड़ लिया। जब उसने शांति से बाहर जाने से मना किया तो सिक्योरिटी उन्हें जबरन उठाकर ले गई। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया है या फिर स्टेडियम में बने होल्डिंग सैल में रखा गया है।

उक्त घटना के बाद से सोशल मीडिया पर कैली को जोरदार रिस्पांस मिला। हालांकि घटनाक्रम के वक्त किसी को नहीं पता था कि स्टेडियम में जब्री घुसकर कपड़े उतारने की कोशिश करने वाली लड़की कौन है।

कैली की महिला दोस्त ने घटनाक्रम की वीडियो शेयर कर जब फैंस को बताया कि उक्त महिला कौन है, तो सोशल मीडिया पर कैली के ट्रेंड में आ गई। कैली की महिला दोस्त मैकगिनिस ने अपने ट्विटर पर वीडियो डालकर लिखा है- लव यू।

 

कैली के की कुछेक फोटोज-


किन्सले वोल्न्सकी हुई थी मशहूर

पिछले साल चैम्प्यिंस लीग के दौरान किन्सले वोल्न्सकी नामक मॉडल ऐसा ही कर खूब चर्चा में आ गई थी। दरअसल, किन्सले ने तब अपने ब्वॉयफ्रेंड विटली की व्यस्यक वेबसाइट की प्रमोशन के लिएयह सब किया था। लेकिन यह सब किन्सले को पूरी दुनिया में मशहूर कर गया। बताया गया कि किन्सले के इस घटनाक्रम के बाद 55 हजार से तीन मिलियन फॉलोअर हो गए थे।

Jasmeet