महिला रैसलर कैली ने कहा- विंस मैक्मोहन ने उन्हें सिखाया था ‘स्ट्रिप डांस’

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 07:04 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्लयू.डब्लयू.ई. की मशहूर रैसलर कैली कैली का कहना है क 2006 में स्टेज पर उनके द्वारा गए गए स्ट्रिप डांस की ट्रेङ्क्षनग उन्हें कंपनी प्रबंधक विंस मैकमोहन ने दी थी। मूल रूप से मॉडल कैली ने क्रिस वेन विल्ट के शो पर कहा कि उस वक्त पॉल हेमैन ने मुझे कॉल की थी।

हेमैन ने कहा था कि हमारे पास एक आइडिया है। तुम्हें स्टेज पर आकर स्ट्रिप डांस करना होगा तभी तुम्हारा गुस्साया ब्वॉयफ्रैंड टॉवल लेकर तुम्हें ढंकने के लिए आएगा।

कैली ने कहा कि तब मैं डांस ठीक से नहीं कर पा रही थी। तभी विंस ने मुझे समझाया कि मुझे कैसे डांस करना है। विंस बोले- मैं आपको मूव के बारे में बताऊंगा। मैं वहां पर बैठ गई और विंस को देखने लगी। विंस अपनी जैकेट घुमाकर डांस कर रहे थे। 


बता दें कि कैली का असली नाम बारबरा जेन ब्लैंक है। स्कूल के समय में वह एथलीट थी। आखिर चोट लगने के कारण उन्होंने चीयरलीङ्क्षडग शुरू कर दी। टीवी पत्रकार बनने के जब वह स्टडी कर रही थी तभी उन्होंने बतौर बिकिनी मॉडल भी कार्य किया।

बिकिनी मॉडलिग के कारण ही उन्हें डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. में जगह मिली थी। 2016 में रैसङ्क्षलग छोडऩे के बाद कैली ने शैल्डन सौर्रे के साथ शादी की थी। लेकिन यह शादी केवल डेढ़ साल ही चल पाई। कैली अपने करियर में डिवा चैम्पियन बनने के अलावा स्ट्रिप डांस करने के लिए सबसे ज्यादा जानी गई थी।

Jasmeet