ENG vs WI : केचर रोच ने फेंकी सीरीज की सबसे खतरनाक बॉल, BOLD हो गए बेन स्टोक्स

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 07:06 PM (IST)

नई दिल्ली : मैनचैस्टर के मैदान पर विंडीज टीम के तेज गेंदबाज केमर रोच ने फॉर्म में वापसी करते हुए इंगलैंड को शुरुआती झटके दिए। रोच पहले दो टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। लेकिन निर्णायक टेस्ट में उन्होंने शानदार वापसी करते हुए पहले ही ओवर में इंगलैंड के सलामी बल्लेबाज डोम सिबले का विकेट ले विकेट ले लिया। हालांकि केमर रोच और ज्यादा खतरनाक नजर आए जब उन्होंने इंगलैंड ने स्टार प्लेयर बेन स्टोक्स को बोल्ड किया। रोच की यह गेंद सीरीज की सबसे खतरनाक बॉल में से एक थी। 
देखें वीडियो-

इससे पहले विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतने के बाद इंगलैंड टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। इंगलैंड की शुरुआत खराब रही। पहले ही ओवर में सिबले पगबाधा आऊट हो गए। इसके बाद आए कप्तान जो रूट भी खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्हें 17 रनों के स्कोर पर रोस्टन चेज ने रन आऊट कर दिया। 

1-1 से बराबरी पर चल रही है सीरीज

इंगलैंड और विंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है। सीरीज का पहला टेस्ट विंडीज ने 6 विकेट से जीत लिया था लेकिन इंगलैंड ने दूसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स के शानदार प्रदर्शन की बदौलत सीरीज 1-1 पर ला खड़ी की। स्टोक्स ने दूसरे टेस्ट में 176 और 78 रनों की पारियां खेलीं। वेस्टइंडीज अगर सीरीज जीता तो वह इंगलैंड में 32 साल बाद सीरीज जीतेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News