केविन पीटरसन ने किया भारतीय टीम का बचाव, कहा- वह खिलाड़ी हैं रोबोट नहीं

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 05:33 PM (IST)

नई दिल्ली : इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने सोमवार को आलोचना झेल रही भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा कि खिलाड़ी रोबोट नहीं है और उन्हें हर समय प्रशंसकों के समर्थन की जरूरत होती है। भारत ग्रुप दो की अंक तालिका में पांचवें स्थान पर चल रहा है और टीम का आगे बढ़ना अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। टीम को उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण प्रशंसकों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड की ओर से 104 टेस्ट और 136 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले पीटरसन ने भारत का बचाव किया। 

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया कि खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए नहीं खेलता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खेल के लोग रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है। पूर्व खिलाड़ियों ने बल्लेबाजों के शॉट चयन के अलावा बल्लेबाजी क्रम में अचानक बदलाव पर सवाल उठाए। रोहित शर्मा पारी का आगाज करने की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। पूर्व भारतीय आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टीम का समर्थन किया।

हरभजन ने ट्वीट किया कि अपने खिलाड़ियों को लेकर कड़ा रुख मत अपनाइए। हां हम उन्हें बेहतर क्रिकेट खेलने के लिए जानते हैं। इस तरह के नतीजों के बाद खिलाड़ियों को सबसे अधिक पीड़ा पहुंचती है। लेकिन मैच जीतने के लिए न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने सभी विभागों में बेहतरीन प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News