सचिन के कोविड पॉजीटिव होने पर पीटरसन ने कसा तंज तो युवराज ने खींच दी टांग

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 03:18 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय लीजैंड सचिन तेंदुलकर कोविड-19 पॉजीटिव आए हैं। लेकिन इंगलैंड के क्रिकेटर केविन पीटरसन इसपर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे। पीटरसन ने एक ट्विट किया है जिसपर युवराज सिंह ने उनकी टांग खींचने की कोशिश की है। दरअसल, पीटरसन ने ट्विट कर लिखा है- क्या मुझे कोई बता सकता है। कि आप यह दुनिया को क्यों बता रहे हैं कि आप कोविड पॉजीटिव हैं।

इस पर युवी ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है- और आज से पहले यह विचार आपने क्यों नहीं सोचा? इसके बाद युवराज ने एक और ट्विट करते हुए लिखा- सिर्फ तुम्हारी टांग खींचना चाहता था दोस्त।
युजी के रिप्लाई के बाद पीटरसन ने दोबारा ट्विट कर लिखा- मैंने अभी भी सचिन को देखा। ओह! माफ करना सचिन तेंदुलकर। आप जल्दी अच्छे हो जाओ दोस्त। 

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं लगातार अपना कोविड का टेस्ट करवा रहा था। साथ में ही सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा था। हालांकि अब मैंने जब टेस्ट करवाया को मेरे अंदर कोरोना वायरस के कुछ लक्षण मिले। वहीं मेरे बाकी घर के सदस्यों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। मैंने खुद को घर में क्वारनाटाइन कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। इसके साथ ही मैं डॉक्टर्स की सलाह को भी मान रहा हूं।

Content Writer

Jasmeet