पीटरसन ने की जोस बटलर की तारीफ, कहा- उसने कुछ ऐसे शॉट्स खेले जिसे किसी ने देखा नहीं होगा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 03:45 PM (IST)

मुंबई : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में अब तक बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर की सराहना करते हुए कहा कि इस टी20 लीग में उनका शानदार प्रदर्शन जारी रहेगा क्योंकि वह ‘बेजोड़' फॉर्म में हैं। इंग्लैंड के बल्लेबाज बटलर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अब तक 7 मैच में मुंबई इंडियन्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन शतक जड़ चुके हैं।

पीटरसन ने कहा कि हमारे पास विशेषण और अतिशयोक्ति कम पड़ रही हैं। इस तरह की पारियों से ही आईपीएल शानदार हुआ है। दर्शकों को यह पसंद है, हमें यह पसंद है, स्टूडियो में सभी लोगों को यह पसंद है। मेरे कहने का मतलब है कि उसने कुछ ऐसे शॉट खेले जो आपको देखने को नहीं मिलेंगे। आप इस तरह के शॉट का अभ्यास नहीं कर सकते। यह शॉट या तो आपके पास होंगे या फिर नहीं होंगे। 

पीटरसन ने आगे कहा कि वह बेहद प्रतिभावान खिलाड़ी है और बेजोड़ फॉर्म में है। जब वह इस तरह बल्लेबाजी करता है तो आप सिर्फ इतना बोल पाते हो कि वह कितना शानदार है। वह समय लेता है और फिर फायदा उठाता है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बटलर ने 65 गेंद में 116 रन की पारी के दौरान 9 छक्के और इतने ही चौके मारे जिससे राजस्थान रॉयल्स ने दो विकेट पर 222 रन बनाए। 

पीटरसन ने कहा कि जोस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की (पिछले मैच में)। मुझे यकीन है कि वह ऐसी बल्लेबाजी जारी रखेगा क्योंकि जब आप टूर्नामेंट में इस तरह की फॉर्म में होते हो तो आप बल्लेबाजी करते चले जाते हो, विशेषकर जब विकेट अच्छे होते हैं तब। इसलिए मुझे नहीं लगता कि वह अपनी बल्लेबाजी का तरीका बदलेगा। 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News