केविन पीटरसन का बड़ा बयान, इंग्लैंड में नहीं होना चाहिए WTC का फाइनल मैच

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 08:31 PM (IST)

साउथम्पटन : विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में बारिश के कहर को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का मानना है कि बेहद महत्व वाला कोई भी क्रिकेट मैच अपने अस्थिर मौसम के लिए बदनाम ब्रिटेन में आयोजित नहीं किया जाना चाहिए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहा फाइनल मैच अब ड्रा की तरफ बढ़ता जा रहा है क्योंकि पिछले चार दिनों में इसमें लगभग 140 ओवर का ही खेल हो पाया है। 

Sports

पीटरसन ने इस महत्वपूर्ण फाइनल के लिये साउथम्पटन को चुनने के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह कहते हुए मुझे पीड़ा हो रही है लेकिन कोई भी बेहद महत्वपूर्ण क्रिकेट मैच ब्रिटेन में नहीं खेला जाना चाहिए। पीटरसन का मानना है कि फाइनल जैसा मैच दुबई में खेला जाना चाहिए जहां मौसम से जुड़े व्यवधान की बहुत कम संभावनाएं होती हैं। 

इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि यदि मुझे फैसला करना होता तो मैं डब्ल्यूटीसी फाइनल जैसे मैच के लिये दुबई को मेजबान चुनता। नैसर्गिक स्थल, शानदार स्टेडियम, मौसम अच्छा रहने की गारंटी, अभ्यास की बेहतरीन सुविधाएं और यात्रा के लिए उत्तम जगह और हां स्टेडियम के करीब ही आईसीसी का मुख्यालय भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News