केविन पीटरसन बोले- चेन्नई के पास खिताब जीतने का मौका

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 04:33 PM (IST)

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग का दूसरा चरण 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के अपने चिर प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भिडऩे के साथ शुरू होगा। दोनों टीमें आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीमों के रूप में मशहूर हैं। आईपीएल के यूएई चरण की शुरुआत से पहले, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि सीएसके के पास एक और खिताब जीतने का मौका है।

केविन पीटरसन ने कहा कि अप्रैल में आई.पी.एल. शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को सभी बूढ़े लड़कों की फौज बोल रहा था। लेकिन उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर सबको चौका कर रख दिया था। मुझे लगता है कि चार महीने की गैरहाजिरी के बाद वह किस तरह का प्रदर्शन करेगा। आपको फॉर्म में आने के लिए समय तो लगता है। लेकिन अगर वह पूरी तरह से तैयार हैं तो उनके लिए अगले कुछ सप्ताह ऐतिहासिक हो सकते हैं। 

केविन पीटरसन ने इस दौरान मुंबई इंडियंस पर भी बात की। उन्होंने कहा-  मुंबई ने शुरूआत में कुछ गेम गंवाई थी लेकिन उन्होंने अच्छा कमबैक किया। उन्हें आगे बढऩे के लिए कुछ मैच जीतने होंगे। मुंबई अब 3-4 मैच गंवा नहीं सकती क्योंकि दिल्ली और चेन्नई प्वाइंट टेबल में अच्छा चल रहे हैं। अगर उन्हें अपना ताज बरकरार रखना है, तो उन्हें पहले गेंद से ही ऊपर रहना होगा। जाहिर है- उनके पास जो प्रतिभा है, उसके साथ वे ऐसा करने में सक्षम हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News