केविन पीटरसन ने की कोहली को ट्रोल करने की कोशिश, विराट ने दिया मुंहतोड़ जवाब

7/4/2020 11:58:29 AM

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 3 महीने से लॉकडाउन का दौर जारी है। ऐसे में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी घरों में कैद हैं। कुछ ही दिन पहले बीसीसीआई की तरफ से खिलाड़ियों को इंडोर वर्कआउट का निर्देश दिया गया, जिसका पालन होता दिख रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने फिटनेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


दरअसल, विराट ने वेटलिफ्टिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अगर मुझे मौका मिले रोज एक एक्सरसाइज चुनने का तो ये ही होगी। Love the power snatch' इस वीडियो पर कमेंट करते हुए पीटरसन ने लिखा, 'बाइक पर चढ़िए।' जिस पर विराट ने जवाब में लिखा, 'रिटायरमेंट के बाद।' इस तरह से विराट ने अपने जवाब से केपी को शांत कर दिया। पीटरसन के अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी विराट को ट्रोल किया। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि विराट कोहली के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 86 टेस्ट मैच खेलते हुए 145 इनिंग्स में 7240 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 248 वनडे मैच खेलते हुए 239 इनिंग्स में 11867 और T20 फॉर्मेट में 82 मैच खेलते हुए 76 इनिंग्स में 2794 रन बनाए हैं।

PunjabKesari


neel

Related News